रामलीला मैदान से लौटकर

Posted on
  • Tuesday, August 23, 2011

  • दोस्तों,
    दखलंदाजी टीम इस समय दिल्ली से अन्ना हजारे के आन्दोलन को लाइव कवर कर रही है. हजारे के जेल से बाहर आने के तुरन्त बाद हमने यह फैसला लिया था कि हम इस आन्दोलन की पल पल की खबर रखेंगे और अपने दखलंदाजों को इसके सैलिएन्ट फीचर्स के रूबरू कराएंगे.


    Photo: Manish Sisodia in conversation with
    Dakhalandazi & Bangalured representatives


    दखलंदाजी की ओर से असीम और मैं शुक्रवार की रात ही दिल्ली रवाना हो गये थे. शनिवार की सुबह रामलीला मैदान का नजारा वाकई काफी दिलचस्प था. दिल्ली में हमारे सहयोगी मनीष शुक्ला इस दौरान हमारे साथ थे और हमें फोटो शूट आदि में हमारी मदद कर रहे थे. हमने अन्ना टीम के कई मेंम्बर्स से बात की और यह जानने की कोशिश की कि आखिर टीम की आगे की रणनीति क्या होगी. मनीष सिसोदिया और प्रशान्त भूषण से हमने डिटेल में बात की और जाना कि क्या अभी तक सरकार की ओर से कोई ठोस कदम उठाया गया है. हम ये इन्टरव्यू साइट पर अपलोड भी करेंगे.

    मैं रामलीला मैदान से वापस आ गया हूं. दखलंदाजी के एडिटर असीम के साथ हमारी एक टीम अभी दिल्ली में मौजूद है और लगातार अन्ना टीम के साथ सम्पर्क बनाए हुए है. हम इस बार अपनी बैंगलोर से निकलने वाली प्रिन्ट मैगजीन बैंगलूर्ड (Bangalured) को कुछ लेट प्रिन्ट कर रहे हैं क्यूकि हम इसे अन्ना स्पेशल रखना चाहते हैं.

    अगर आप भी इस वक्त दिल्ली में हैं या जाने की तैयारी कर रहे हैं तो हमें लिखें. किसी और मदद के लिये आप दिल्ली में हमारी टीम से संपर्क बना सकते हैं. किसी भी अच्छे काम में हमारी दखलंदाजी हमेशा साथ है.

    दखलंदाजी जारी रहे!

    आपका दखलंदाज दोस्त
    Alok
    Editor
    Dakhalandazi & Bangalured
    http://www.blogger.com/alok@dakhalandazi.com
    http://www.blogger.com/alok@bangalured.com

    रामलीला मैदान के हमारे अनुभव यहां पढ़ें (http://www.inextlive.com/news/National/After-Returning-from-Ramlila-Ground-)
    Next previous
     
    Copyright (c) 2011दखलंदाज़ी
    दखलंदाज़ी जारी रहे..!