Big Boss में यूँ होता तो क्या होता?

Posted on
  • Friday, November 11, 2011
  • स्वामी अग्निवेश रिअलिटी शो बिग बॉस में जिस तरह अवतरित हुए उसी तरह यदि टीम अन्ना (जिसे अब सिविल सोसाइटी कहना उचित नहीं है क्योकि अन्ना अब ब्रांड के रूप में परिपक्व हो गए है), बी.जे.पी. एवं कांग्रेस के सभी बड़े देश उद्धारु नेता प्रकट हो जाये तो बिग बॉस की तस्वीर और तक़दीर कैसी होगी-



    Pankaj Devda
    pankajdevda1990@gmail.com

    1. सबसे पहले बात की जाये ओसामा जी के दुलारे एवं सरफ़ोड़ू बयानों के लिए प्रसिद्ध श्री श्री दिग्विजय सिंह जी की. यदि उनका चश्मा भी गुम हो जाये तो वे इसका ठीकरा संघ की काली टोपी पर सॉरी सिर पर फोड़ते हुए पाए जायेंगे. अगर गलती से भी बिग बॉस के घर में रखे कुशन का रंग केसरिया पाया गया तो हो सकता हे की इसे वे भगवा आतंकवाद से जोड़ दें.

    2. कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी, चिदंमबरम् सरीखे सभी कांग्रेसी नेता बिग बॉस में रहने वाले अन्य लोगों के साथ इसलिए मारपीट करते हुए पाए जायेंगे क्योकि वो चाहेंगे कि हमेशा की तरह कैप्टन सोनिया मैडम ही हो.

    (कुछ लोगो की एक परिवार विशेष के प्रति अमर-प्रेम रुपी चाटुकारिता कभी कम नहीं हो सकती भले ही वे झुमरी तलैया ही क्यों न चले जायें)

    3. आडवाणी जी घर के किसी भी सदस्य की पीठ पर चढ़ कर एक कोने से दूसरे कोने की ओर घूमेंगे और जब हम और आप इसे एक टास्क का ही हिस्सा समझ कर यह धारणा बनाते हुए उदासीनता का आचार चाट रहे होंगे कि वे घोड़ा घोड़ा खेल रहे है तो हकीकत में वे कुर्सीदाइनी रथ यात्रा की प्रेक्टिस कर रहे होंगे.

    4. सुषमा स्वराज, श्रद्धा के साथ मिल कर अगले अनशन रूपी तमाशे में ठुमका लगाने की प्रैक्टिस करती हुई पाई जाएंगी.

    5. अन्ना हजारे घर वालो से खफा होकर मानव सभ्यता के इतिहास का सबसे लम्बा अनशन करेंगे, जो एक विश्व रिकॉर्ड होगा.

    6. अरविन्द केजरीवाल, किरण बेदी और अन्य साथी मिलकर घर वालों की अनियमितताओं के खिलाफ "बोसपाल" बिल बनाने की मांग करंगे.

    7. टीम अन्ना स्वामी अग्निवेश को बात बात पर धकियाएगी और कांग्रेस इस बात का फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगी.

    8. महान राजनेता सॉरी... सन्यासी बाबा रामदेव हर बात का समाधान प्राणायाम से खोजते हुए पाए जायेंगे और हो सकता है की रात के 1 बजे किसी कांग्रेसी को पीट कर अपना बदला भी पूरा कर लें.

    9. श्री श्री रवि शंकर बाबा रामदेव से 'क्या नहीं करना चाहिए' वाले टॉपिक पर शिक्षा लेते हुए पाए जायेंगे.

    10. खैर हकीकत तो ये है की स्वामी अग्निवेश बिग बॉस में चले गए है जहाँ प्राचीन काल में विश्वामित्र की तपस्या मेनका ने भंग कर दी थी वही आज का विश्वामित्र (अग्निवेश) मेनकाओं के समूह में सेंध लगा कर अमर उपाध्याय, स्काई और सिड की तपश्या भंग कर रहा हो तो वही कुछ धार्मिक टाइप के लोग अपना सिर पीट सकते है.



    Next previous
     
    Copyright (c) 2011दखलंदाज़ी
    दखलंदाज़ी जारी रहे..!