कलर्स पर समीर सोनी का 'परिचय'

Posted on
  • Tuesday, August 9, 2011
  • चोपड़ा फेमिली के कोर्ट में… आज एक और मुकदमा दायर हुआ…जज साहब पापा…मिस्टर राज चोपड़ा ने फैसला सुना दिया… इंडियन होम एक्ट के तहत मैं नाकारा करार दिया गया….!


    Aseem Trivedi
    aseem@dakhalandazi.com

    कभी चाइना गेट में ममता कुलकर्णी के अपोसिट लीड रोल में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाले समीर सोनी को ज़िंदगी ने ढेर सारे उतार चढाव दिखाए हैं. अब वो कलर्स के नए शो "परिचय.. नयी ज़िंदगी के सपनों का" में कुछ इसी तरह ज़िंदगी के अप्स एंड डाउंस से जूझ रहे एडवोकेट कुनाल चोपड़ा के किरदार में नज़र आ रहे हैं.

    टीवी सीरिअल समंदर से अपना एक्टिंग कैरियर शुरू करने वाले समीर इसके पहले भी सोनी के सीरिअल्स जस्सी जैसी कोई नहीं और साक्षी में तारीफें बटोर चुके हैं. सोनी पर ही बिग बॉस के पिछले सीज़न में एक बार फिर उन्होंने अपनी लोकप्रियता साबित की. इस बीच सिल्वर स्क्रीन पर भी छोटे लेकिन मज़बूत किरदारों में नज़र आते रहे. चाइना गेट के बाद लज्जा, बागबां, विवाह, फैशन और आई हेट लव स्टोरीज़ में दिखाई पड़े. अब परिचय से एक बार फिर वो टीवी पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं.


    डेली सोप क्वीन एकता कपूर का ये शो पहले से ही अपने डायरी स्टाइल के अनोखे प्रोमोज को लेकर चर्चा में है. अच्छी बात है कि शो की कहानी फेमिली बेस्ड पोलिटिक्स पर नहीं बल्कि एक युवा एडवोकेट के जीवन के कुछ नाकाम पहलुओं पर बेस्ड है. हालाँकि अभी तक शो का केवल एक एपिसोड ही ऑन एयर हुआ है, इसलिए अभी शो की सफलता के बारे में कुछ कहना काफी मुश्किल है पर ये मानना पड़ेगा कि स्टीरिओ टाइप डेली सोप्स से ऊब चुके दर्शकों को कुछ नया और फ्रेश एक्सपेरीमेंट देखने को मिलेगा.


    शो के एक प्रोमो का ये संवाद आपको आकर्षित करने के लिए काफी है....
    "चोपड़ा फेमिली के कोर्ट में… आज एक और मुकदमा दायर हुआ…जज साहब पापा…मिस्टर राज चोपड़ा ने फैसला सुना दिया… इंडियन होम एक्ट के तहत मैं नाकारा करार दिया गया….!"
    शो का लीड कैरेक्टर कुनाल चोपड़ा एक समय मुंबई का एक कामयाब वकील था पर कुछ गलतियों और बदकिस्मती ने उसे नाकामी के अंधेरों में धकेल दिया, परिचय कहानी है कुनाल के दोबारा अपनी ज़िंदगी की राह तलाशने की.

    9 अगस्त से शुरू हुआ ये शो कलर्स पर हर सोमवार से गुरुवार रात 9:30 बजे ऑन एयर होगा. पहले इस टाइम स्लोट पर प्रसारित हो रहा मुक्ति बंधन अब रात ग्यारह बजे के स्लोट पर शिफ्ट कर दिया गया है.

    (mail us your feedback: edit@dakhalandazi.com)
    Next previous
     
    Copyright (c) 2011दखलंदाज़ी
    दखलंदाज़ी जारी रहे..!