Namaste...

Posted on
  • Thursday, April 22, 2010
  • सभी को मेरा नमस्कार!
    कुछ और लिखने के पहले असीम जी को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे अपनी बात कहने के लिए यह मंच दिया...मुझे एक अमूल्य अवसर दिया जिसके द्वारा मै भारत के कुछ प्रतिभाशाली लोगों के विचारों एवं रचनाओं को पढ़ सकूंगी, मेरे व्यक्तित्व के विकास में यह बहुत सहायक होगा.


    मेरे बारे में:-
    मै अनुराधा दीक्षित, उत्तर प्रदेश कि निवासी हूँ...मै  ऍम.बी.बी.एस कि छात्रा हूँ. कहानिया एवं कविताये लिखने एवं पढने में मुझे विशेष रूचि है.... भारतीय चल चित्र कि प्रशंसिका होने के साथ-साथ मुझे अभिनय का शौक भी है.
    आशा करती हूँ कि मुझ कनिष्ठ कि रचनाये आप सब को पसंद आयेंगी....कोई गलती होने पर मुझे क्षमा करें एवं उसे सुधारने
    का एक अवसर अवश्य दें ...
    -अनुराधा
    Next previous
     
    Copyright (c) 2011दखलंदाज़ी
    दखलंदाज़ी जारी रहे..!